GopalganjBiharCrime

बिहार : गोपालगंज में नाबालिग के साथ गैंगरेप

Google news

गोपालगंज : गोपालगंज में 16 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई। घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बखरौर बलुआ टोला गांव की है। गैंगरेप का आरोप गांव के ही तीन युवकों पर लगा है। इस घटना के बाद सभी आरोपी फरार है।

बताया जाता है कि सिधवलिया थाना के बखरौर गांव में तीन युवकों ने 16 वर्षीय नाबालिक युवती को प्राथमिक विद्यालय बखरौर में ले जाकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना के बाद सिधवलिया पुलिस ने युवती के बयान पर तीनों आरोपी जयप्रकाश राम, उमंग राम और समशाद आलम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है।पुलिस पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।हालांकि अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

इस मामले में सदर एसडीपीओ-2 अभय कुमार रंजन ने बताया कि सिधवलिया थाना के बखरौर बलुआ टोला के एक युवती ने आरोप लगाया है कि उसके गांव के तीन युवक जयप्रकाश राम, उमंग राम और समशाद आलम बहला फुसला कर प्राथमिक विद्यालय में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। पीड़िता के बयान पर सिधवलिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण