AccidentArariaBiharJamuiSaharsa

बिहार : जमुई में कुत्ते को बचाने में ऑटो पलटा, दो की मौत

Google news

खैरा-सोनो मुख्य मार्ग पर नरियाना पुल के पास मंगलवार की शाम एक कुत्ते को बचाने में तेज रफ्तार ऑटो पलट गया। इस हादसे में दो महिलाएं और एक युवक घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस टीम ने तीनों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ़खैरा में भर्ती कराया। वहां से तीनों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में डाक्टर ने पहले युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि इलाज के दौरान एक महिला की भी मौत हो गई। दूसरी महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के पिपराबांक गांव निवासी छत्रधारी सिंह के पुत्र मनोज सिंह और अरविंद सिंह की पत्नी सुनीता देवी के रूप में हुई है।

पीड़ित परिजनों ने बताया कि ऑटो की रफ्तार काफी तेज थी। जैसे ही ऑटो नरियाना पुल के पास पहुंचा तभी अचानक एक कुत्ता ऑटो के सामने आ गया। कुत्ते को बचाने के में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में मनोज सिंह और सुनीता देवी की मौत हो गई, जबकि नमिता देवी घायल हैं।

सहरसा ट्रक-बाइक की टक्कर में पति के साथ बाइक पर सवार महिला की गई जान

सोनवर्षाराज (सहरसा)। बसनही थाना क्षेत्र के मंगवार नासी टोला के समीप सोमवार देर रात ट्रक और बाइक की ठोकर में बाइक सवार 32 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। मृतक महिला की पहचान खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना निवासी दीपक कुमार साह की पत्नी लवली देवी के रूप में की गयी। थानाध्यक्ष संतोष कुमार निराला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम बाद परिजनो को सौप दिया गया।

अररिया हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

रानीगंज (अररिया)। रानीगंज के गुणवंती मिल चौक स्थित पेट्रोल पंप के समीप सोमवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक पर सवार एक 18 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं बाइक चालक दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक सुशील राय बौसीं की गुणवंती पंचायत के वार्ड संख्या पांच निवासी राजीव राय का बेटा था। वहीं घायल युवक पड़ोस के ही बिजेंद्र राम का पुत्र बंटी राय है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण