MadhepuraBiharCrime

बिहार : मधेपुरा में पोस्टमास्टर की गोली मार हत्या

Google news

मधेपुरा : आलमनगर- फुलौत सड़क पर बेखौफ बदमाशों ने गुरुवार को दिनदहाड़े गोली मार कर एक ग्रामीण पोस्टमास्टर की हत्या कर दी। इस दौरान बदमाशों ने ग्रामीण पोस्टमास्टर को गोली मारने के बाद चाकू भी घोंप दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर गुस्से का इजहार किया। देर शाम तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका।

परिजनों के अनुसार कुंजौड़ी पंचायत के बजराहा वार्ड 10 निवासी ग्रामीण पोस्टमास्टर शिवरतन मंडल (55 वर्ष) अपनी बाइक पर सवार होकर घर से आलमनगर जा रहे थे। आलमनगर से करीब एक किलोमीटर पहले कुम्हरा बासा के पास बदमाशों ने शाम चार बजे उनको घेर लिया और सीने में गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाशों ने गले में छुरा भी घोंप दिया। गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल शिवरतन की मौके पर ही मौत हो गयी। हत्या की खबर फैलते ही मौके पर पहुंचे लोगों ने सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार, इंस्पेक्टर वासुदेव राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा कर आवागमन बहाल करने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने उनकी नहीं सुनी। इस बीच एसडीएम एसजेड हसन, एसडीपीओ अविनाश कुमार भी मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत करने में लगे रहे। उदाकिशुनगंज एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण