CrimeBiharMuzaffarpur

बिहार में अजब प्रेम की गजब कहानी: पति साली को लेकर भागा और मां समधी के साथ हुई फरार

Google news

बिहार के मुजफ्फरपुर में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां एक महिला का पति अपनी 13 साल की नाबालिक साली को लेकर फरार हो गया जबकि पीड़िता की मां अपने समधी के साथ फरार हो गई है। अब पीड़ित महिला न्याय के लिए थाने का चक्कर लगा रही है और उन्हें कही से भी ढूंढ कर लाने की पुलिस से गुहार लगा रही है।

दरअसल, मुजफ्फरपुर की फरीदपुर गांव निवासी सुधा की शादी बोचहां थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी बिराजी भगत के 22 वर्षीय बेटे छोटू कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद सुधा ने एक बेटी को जन्म दिया। सबकुछ ठीक चल रहा था कि इसी बीच सुधा का पति छोटू अपनी 12 साल की साली से फोन पर बातचीत करने लगा। धीरे-धीरे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

साली के प्यार में पागल छोटू पत्नी सुधा से दूरी बनाने लगा और बात-बात पर उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। बीते तीन जून को सुधा का पति छोटी अपनी नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया। दोनों ने मुजफ्फरपुर स्टेशन के पास जाकर शादी रचा ली और दिल्ली चले गए। सुधा अपने मायके चली आई और घटना की जानकारी अपनी मां दो दी। इसके बाद सुधा की मां फूल कुमारी अकेले ही बेटी के ससुराल अपनी छोटी बेटी को तलाश करने पहुंची और वह भी लापता हो गई।

बाद में सुधा को जानकारी मिली कि उसकी मां भी उसके ससुर बिराजी भगत के साथ फरार हो गई है और दोनों दिल्ली चले गए हैं। सुधा ने बताया कि उसके पति और बहन की शादी कराने में भी उसकी मां का ही हाथ था। सुधा ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

छोटी बहन की पति से शादी कराने में मां का ही हाथ

कुछ दिनों बाद पता चला कि मां, ससुर बिराजी भगत के साथ गांव से फरार हो गई। ये दोनों भी दिल्ली में रह रहे हैं। इस घटना के बाद से सुधा के पिता उससे बात नहीं करते हैं। वहीं, बाद में पता चला कि छोटू और छोटी बहन की शादी कराने में मां का ही हाथ है। उसने छोटू को 2 हजार रुपए देकर उसकी मदद भी की है। अब मां से बात नहीं हो पाती है। उसने अपना सिम कार्ड तोड़कर फेंक दिया है।

सुधा ने इसकी सूचना 9 जून को लिखित आवेदन से पुलिस को दी। लेकिन, पुलिस इस मामले में अब तक कुछ नहीं कर पाई। इधर, सकरा थाना इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि महिला ने आवेदन दिया गया है। इसके आधार पर जांच की जा रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण