SaharsaBiharCrime

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी, सहरसा में दिनदहाड़े जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या, सैलून में दाढ़ी बनाने के दौरान सिर में मारी गोली

Google news

बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी इतने बेखौफ हो गये हैं कि एक के बाद एक क्राइम की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। इस बार अपराधियों ने सहरसा में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। जहां सैलून में सेविंग करवा रहे जेडीयू के प्रखंड अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी है।

अपराधियों ने दिनदहाड़े कहरा प्रखंड के जेडीयू नेता जवाहर यादव को हत्या की और हथियार लहराते मौके से फरार हो गये। घटना बनगांव थाना क्षेत्र के बरियाही की है जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी। बताया जाता है कि कल मधेपुरा में जेडीयू सांसद दिनेशचंद्र यादव आ रहे हैं उनके स्वागत में नागरिक अभिनंदन समारोह होना था। इस कार्यक्रम में जवाहर यादव भी शामिल होने वाले थे।

कल 17 अगस्त शनिवार के दिन वो दाढ़ी नहीं बनाते थे इसलिए आज शुक्रवार था इसलिए वो सैलून में सेविंग करवाने पहुंचे थे। तभी हथियार से लैस होकर अपराधी पहुंचे और जेडीयू के कहरा प्रखंड अध्यक्ष जवाहर यादव के सिर में गोली मारकर मौत के घात उतार दिया। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। अपराधियों के भागने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। सदर एसडीपीओ आलोक कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि जमीन विवाद के कारण उनकी हत्या की गयी है। फिलहाल घटना के सभी बिन्दुओं की जांच की जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
बताया जाता है कि जदयू अध्यक्ष को तीन गोली लगी थी। एक गोली सिर में मारी गयी थी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें निजी नर्सिंग में ले गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार कल शनिवार को JDU सांसद का अभिनन्दन समारोह होना है। जदयू नेता जवाहर यादव इसी र्कायक्रम का आमंत्रण कार्ड बांटकर लौट रहे थे और एक सैलून में हजामत बनाने के लिए रुके थे तभी तीन की संख्या में आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण