BegusaraiBihar

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, पिस्टल दिखाकर दिनदहाड़े CSP से लूट लिए इतने रुपए

Google news

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े एक CSP सेंटर में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने CSP संचालक से 80 हजार रूपए लूटकर फर हो गए हैं। घटना लाखो थाना क्षेत्र के शाहपुर स्थित सीएसपी सेंटर की है।

जानकारी के मुताबिक, एक बाइक पर सवार तीन बदमाश ने इस घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल शाहपुर स्थित सीएसपी सेंटर पहुंच कर पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है। स्थानीय लोगों एंव ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक संजीव कुमार से पूछताछ करने पर बताया गया कि बुधवार को दोपहर एक बजे ग्राहक सेवा केंद्र पर दो अज्ञात व्यक्ति कैश काउंटर पर पहुंचे थे।

दोनों ने हथियार दिखाते हुए काउंटर से 80 हजार रुपए निकाल लिए घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। एसपी मनीष कुमार ने बताया कि लूटपाट की घटना को गंभीरता से लिया गया है सदर डीएसपी- 1 सुबोध कुमार के नेतृत्व में लाखों थाने की पुलिस टीम के द्वारा घटना की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने दावा है कि घटना में संलिप्त बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण