बिहार में घूस मांगते महिला दारोगा का ऑडियो वायरल, कहा-ई कोई खेला पच्चीसी ना हो रहा है..20 हजार से कम ना लेंगे

67cba22d a7e5 4c50 8223 3dd4c71ef2d3

बिहार में डबल इंजन की सरकार है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार चल रही है। इस सरकार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर पहुंच गया है। कोई ऐसा दिन नहीं होगा जिस दिन बिहार में क्राइम की वारदातें नहीं होती होगी। अपराधियों के हौसले को देखकर यही लगता है कि इनमें पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। यही कारण है कि बेखौफ अपराधी क्राइम की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। तो वही पुलिस के पदाधिकारी नजराना वसूलने में व्यस्त है।

यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि मुजफ्फरपुर की महिला दारोगा के वायरल ऑडियो को सुनकर तो ऐसा ही प्रतीत होता है। मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संवेदना स्नेही का कथित तौर पर नजराना मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में महिला दारोगा केस मैनेज करने के लिए 20 हजार रुपये का डिमांड कर रही है। फर्स्ट बिहार वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता। लेकिन वायरल ऑडियो में महिला दारोगा और आरोपी के बीच क्या कुछ बातचीत हुई जानिए…

महिला दारोगा..तुम सोच समझकर बता देना,मुखिया फोन किया था हमको सुबह में

आरोपी..क्या बताऊं मैंम, मेरा भी स्थिति ठीक नहीं है उस समय भी 20 हजार लग गया

महिला दारोगा..तुम हमको दिये थे पैसा

आरोपी..आप ही को देने के लिए दिये थे बीच में पैसा…

महिला दारोगा..तुम आओ और अपना काम कराओ पांच बार फोन किया है दबाव बनाने के लिए, 20 हजार से कम में तुम्हारा काम नहीं होगा, फिर अपना समझ लेना तुम

आरोपी..अभी किसी से जुगाड़ करना होगा मैम..मांगना होगा

महिला दारोगा..तुम अपना समझो, तुम्हारा काम है हम नहीं जानते

आरोपी..मैंम मैं आपका पांव पर रहा हूं,दस हजार ले लीजिए

महिला दारोगा..ठीक है फोन रखो तुम, रेप केस में अपना बेल करवा लो यदि तुमको बेल हो जाता है तब, तुम बेवकूफ हो उस समय भी बेवकूफी किये और अभी भी बेवकूफी कर रहे हो।

आरोपी..हम तो इस सबके चक्कर में कभी पड़े नही थे, उस समय पकड़ा गये कुछ समझ में नहीं आ रहा था, जैसे लोग कहा वैसा कर दिये.

महिला दारोगा..तुम बेवकुफ हो अपना समझो,आधा एक घंटे में बता देना इसलिए कि आज ही का ही दिन है दिसाइडिंग का..यदि आज नहीं हुआ तो कल शेखपुरा कागजी कार्रवाई में हम लग जाएंगे। बाप तो उसका आएगा नहीं। हम किसी को पकड़ने भी नहीं जा रहे हैं तुम भी गायब हो जाओ। तुम आओ चुपचाप अपना काम करवाओं। 20 हजार से कम में काम नहीं होगा।

आरोपी..मैडम कुछ ले देके कर देते

महिला दारोगा..नहीं उतना में नहीं होगा बाबू

आरोपी..एक हजार और ले लीजिए मैडम

महिला दारोगा..रखो फोन यहां खेला पच्चीसी नहीं हो रहा है।

Recent Posts