BegusaraiBihar

बिहार में पुल गिरने के बाद अब धंसने लगी है सड़कें, बेगूसराय डीएम ऑफिस के पास की तस्वीर

Google news

बेगूसराय समाहरणालय परिसर में जगह-जगह सड़कें धंस गयी है। बारिश के बाद शहर की सड़कों पर गढ़े हो गये हैं। डीएम ऑफिस जाने वाली सड़क पर आधा दर्जन से अधिक जगहों पर रोड गड्ढे में तब्दील हो गया है। इसे देखकर लोग भी हैरान है। कह रहे हैं कि जब डीएम परिसर की सड़कों का यह हाल है तो आम सड़कों का क्या हाल होगा यह सहज अंदाजा लगाया जा सकता है।

इससे साफ दिखता है कि भ्रष्टाचार चरम पर है। क्या यह चीज डीएम साहब को नहीं दिखाई देता है। जिस विभाग ने इस सड़क का निर्माण किया उस पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए यह लोगों की मांग है। आने जाने वाले लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है। आखिर ऐसी हालत डीएम परिसर के सड़कों का है तो बाकी सड़कों का क्या हाल होगा यह सवाल लोग कर रहे है।

एक तरफ बिहार में लगातार पुल गिरने का सिलसिला जारी है और जनप्रतिनिधि बैठकर टीवी देख रहे हैं और आए दिन बयानबाजी कर रहे हैं। यही नहीं एक दूसरे पर टिप्पणी कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि यह पहले की सरकार में बना है तो कोई वर्तमान सरकार को ही दोषी मान रहा है। पक्ष और विपक्ष की इस लड़ाई में जनता को खामियाजा भुगत रही है। जो कही से भी उचित नहीं है।

स्थानीय लोगों को कहना है जिसने भी इस सड़क का निर्माण किया है उसने घटिया मेटेरियल का इस्तेमाल किया है यही कारण है कि एक दो दिन की बारिश में सड़क कई जगहों पर धंस गई है जिससे आवागमन में भारी परेशानी हो रही है। यदि समय रहते इसकी मरम्मती नहीं करायी गयी तो कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है लोग दोषी पदाधिकारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और धंसी हुई सड़कों की मरम्मती की मांग कर रहे हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण