EducationBiharJob Vacancy

बिहार में फिर से बंपर सरकारी नौकरी, इन 3 विभागों में होगी सबसे अधिक भर्ती

Google news

जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने शुक्रवार को कहा कि बिहार में फिर से  नौकरियों की बहार आ रही है। नीतीश कुमार की सरकार अपने हर वादे को पूरा करती है। अपने वादे के तहत उन्होंने लगभग पांच लाख युवाओं को नौकरी उपलब्ध करा दी है।

इन 3 विभागों में होगी बंपर सरकारी भर्ती (Bihar Government Jobs)

राजीव रंजन ने कहा कि आने वाले कुछ महीनों में तकरीबन तीन लाख सरकारी नौकरी दिए जाने की दिशा में तैयारी पूरे जोरों पर है। इन नौकरियों के तहत सबसे अधिक नियुक्ति शिक्षा, स्वास्थ्य व गृह विभाग में होनी है।

इन विभागों में भी निकलेगी वैकेंसी

इसके अतिरिक्त सामान्य प्रशासन, ग्रामीण विकास, समाज कल्याण, लघु जल संसाधन व कृषि विभाग आदि में भी नौकरियां होनी है। वहीं सरकार लोगों को रोजगार देने के मोर्चे पर भी तेजी से काम कर रही है। लघु उद्यमी योजना के तहत बिहार के करीब 94 हजार परिवारों को दो-दो लाख रुपए दिए गए हैं।

 

 

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण