MungerBihar

बिहार में बेखौफ हुए अपराधी ! ट्रक ड्राइवर को मारी गोली, गंभीर हालत में चल रहा इलाज

Google news

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। अपराधी सरेआम गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला मुंगेर से सामने आया है।

दरअसल, मुंगेर अज्ञात अपराधियों ने ट्रक चालक को गोली मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में बाद पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि, मुंगेर सफिया सराय थाना अंतर्गत हेरुदियारा के समीप देर शाम मुंगेर से आरा जा रहे भागवत गैस एजेंसी के ट्रक चालक 45 वर्षीय वीरेंद्र यादव को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया।

अपराधियों द्वारा चलाई गई एक गोली ट्रक चालक के दाहिने सीने में लगी है। गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से भागने में सफल रहे। जब स्थानीय लोगों ने देखा तो घायल ट्रक चालक को सदर अस्पताल भिजवाया गया। घायल चालक नवादा जिला रजौली का रहने वाला है।

उसने बताया कि भागवत गैस एजेंसी के कर्बला स्थित गैस गोदाम में भरा हुआ गैस सिलेंडर अनलोड कर खाली 450 गैस सिलेंडर लोड कर वह मुंगेर से आरा लौट रहा था। हेरुदियारा तीन बाटिया के समीप बाइक सवार 3 अपराधियों ने ट्रक को रुकवाया और उस पर फायरिंग कर दी। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली उसके सीने में लगी इसके बाद गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर वहां पहुंचे तथा उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया ।
उधर, ट्रक चालक ने किसी से दुश्मनी या नगद लूट की घटना से इनकार किया है। वहीं घायल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। सदर अस्पताल में एक्सरे के दौरान गोली सीने में ही फसी दिखाई दी है।
सूचना मिलने पर कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव तिवारी दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घायल ट्रक चालक का बयान दर्ज किया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण