CrimeBihar

बिहार में बेखौफ हुए बदमाश: पूर्व चौकीदार के बेटे को मौत के घाट उतारा, नदी किनारे शव मिलने से सनसनी

Google news

सीतामढ़ी में बेखौफ अपराधियों ने एक पूर्व चौकीदार के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या बाद युवक के शव को नदी किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। सोमवार की सुबह युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

मृतक की पहचान पूर्व चौकीदार स्व. भविछन राय के बेटे शिवनाथ राय के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शिवनाथ पिछले 6 दिनों से अपने घर से लापता था। परिजन उसे संभावित जगहों पर तलाश कर रहे थे लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पा रहा था।

परिजनों ने पुलिस को भी घटना की जानकारी दे रखी थी। पुलिस ने लापता शिवनाथ को तलाश कर रही थी। इसी बीच सोमवार को उसका शव नरकटिया एसएसबी बीओपी से करीब चार सौ मीटर आगे गोगा नदी के किनारे झाड़ी में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुहंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। उधर, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जमीनी विवाद में हत्या की आशंका जताई जा रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण