CrimeBiharSitamarhi

बिहार में रिश्तों का कत्ल: जमीन की खातिर जानी दुश्मन बने दो भाई, बड़े ने छोटे को पीट-पीटकर मौत के घात उतारा

Google news

बिहार के सीतामढ़ी जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। जहां रिश्तों का कत्ल कर बड़े भाई ने अपने सगे और छोटे भाई को जमीन की खातिर हत्या कर दी। घटना रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के टिकौली पंचायत के जहांगीरपुर गांव की है जहां जमीन के लिए दो सगे भाईयों के बीच काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था।

बात इतनी बढ़ गयी कि बड़े भाई मोहम्मद अब्दुल ने अपने चाचा और अन्य साथियों के साथ मिलकर अपने छोटे भाई मोहम्मद शब्दुल की पीट-पीटकर मौत के घात उतार दिया। अब्दुल की हत्या के बाद सभी मौके से फरार हो गये। छोटे बेटे की मौत की खबर सुनकर मां का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। मृतका की मां ने पुलिस से बड़े बेटे को कड़ी सजा देने की मांग की है। मिली जानकारी के अनुसार शब्दुल और अब्दुल दोनों जमीन के टुकड़े को लेकर एक दूसरे के जानी दुश्मन बने हुए थे। आखिरकार उसी जमीन के लिए ही बड़े भाई ने छोटे भाई की जान ले ली। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पूरे इलाके में इसी घटना की चर्चा हो रही है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण