CrimeBiharKaimur

बिहार में शराबबंदी का हाल देखिए: सदर अस्पताल में शराब के नशे में धुत मिले तीन स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस पहुंची तो उतर गया सारा नशा

बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुए कई साल बीत गए लेकर शराब के शौकीन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सरकारी कर्मी हों या आम लोग अक्सर नशे में झूमते दिख जाते हैं। ताजा मामला कैमूर से सामने आया है, जहां भभुआ सदर अस्पताल तीन स्वास्थ्यकर्मी शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करते पकड़े गए हैं।

दरअसल, भभुआ सदर अस्पताल के अंदर शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन कर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तीनों कर्मी शराब के नशे में धुत्त होकर सदर अस्पताल पहुंचे थे और हंगामा कर रहे थे, तभी ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। ग्रामीणों की सूचना पर भभुआ पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और तीन शराबी कर्मियों को धर दबोचा।

जांच में तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। अस्पताल के परिसर से पुलिस ने शराब की बोतल और रैपर को जब्त किया है। पुलिस आरोपियों तक शराब पहुंचाने वाले की तलाश में जुटी हुई है। गिरफ्तार आरोपियों में सदर अस्पताल के तीन स्वास्थ्य कर्मी समस्तीपुर के प्रिंस कुमार, वैशाली के रंजीत कुमार और हाजीपुर का रहने वाला टुनटुन सिंह शामिल हैं।

डीएसपी मुख्यालय गजेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना दिया गया था सदर अस्पताल में कुछ लोग हंगामा कर रहे हैं। सूचना पर भभुआ पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो तीनों स्वास्थ्य कर्मी हल्ला करते हुए पकड़े गए। जांच करने पर तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

बिहार में बाढ़ राहत के लिए भारतीय वायु सेना ने संभाली कमान बिहार के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करने रवाना हुए सीएम नीतीश पति की तारीफ सुन हसी नही रोक पाई पत्नी भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण CM नीतीश कुमार पहुंचे रोहतास