बिहार में शराबबंदी का हाल देखिए: सदर अस्पताल में शराब के नशे में धुत मिले तीन स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस पहुंची तो उतर गया सारा नशा

44396808 32b2 45bc 96b7 794513bbe4a2

बिहार में शराबबंदी कानून लागू हुए कई साल बीत गए लेकर शराब के शौकीन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सरकारी कर्मी हों या आम लोग अक्सर नशे में झूमते दिख जाते हैं। ताजा मामला कैमूर से सामने आया है, जहां भभुआ सदर अस्पताल तीन स्वास्थ्यकर्मी शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करते पकड़े गए हैं।

दरअसल, भभुआ सदर अस्पताल के अंदर शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन कर्मियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तीनों कर्मी शराब के नशे में धुत्त होकर सदर अस्पताल पहुंचे थे और हंगामा कर रहे थे, तभी ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। ग्रामीणों की सूचना पर भभुआ पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और तीन शराबी कर्मियों को धर दबोचा।

जांच में तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। अस्पताल के परिसर से पुलिस ने शराब की बोतल और रैपर को जब्त किया है। पुलिस आरोपियों तक शराब पहुंचाने वाले की तलाश में जुटी हुई है। गिरफ्तार आरोपियों में सदर अस्पताल के तीन स्वास्थ्य कर्मी समस्तीपुर के प्रिंस कुमार, वैशाली के रंजीत कुमार और हाजीपुर का रहने वाला टुनटुन सिंह शामिल हैं।

डीएसपी मुख्यालय गजेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना दिया गया था सदर अस्पताल में कुछ लोग हंगामा कर रहे हैं। सूचना पर भभुआ पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो तीनों स्वास्थ्य कर्मी हल्ला करते हुए पकड़े गए। जांच करने पर तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Recent Posts