SaharsaBihar

बिहार में शातिर चोरों का उत्पात: एकसाथ पांच घरों में चोरी की वारदात को दिया अंजाम, खौफ में ग्रामीण

Google news

बिहार में पिछले कुछ महीने से चोरी की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि देखी जा रही है। शातिर चोर लगातार अपनी मौजूदगी का अहसास करा रहे हैं बावजूद पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रही है। ताजा मामला सहरसा से सामने आया है, जहां चोरों ने एक साथ पांच घरों को अपना निशाना बनाया है और लाखों की संपत्ति चुराकर फरार हो गए हैं।

दरअसल, पूरा मामला बनमा ईटहरी थाना क्षेत्र के पहलाम गांव का है, जहां अज्ञात चोरों ने बारी-बारी से पांच घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। एकसाथ पांच घरों में चोरी की घटना से सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पहलाम गांव निवासी पिड़ित उत्तम बढ़ई के पुत्र पप्पू बढ़ई ने बताया कि अज्ञात चोरों ने घर के दरवाजे से घुसकर करीब 25 हजार रुपये नगदी व जेवरात की चोरी कर लिया।

वहीं छोटेलाल तांती के पुत्र मंजो तांती के घर में चोरों ने घर का दरवाजा खोलकर मोबाईल, कपड़ा, दस हजार नगदी और जेवरात, तीसरे गृहस्वामी ललित दास की पत्नी ललिता देवी के घर से भी हजारों की सम्पत्ति चोरी कर लिया। इस घर से चोरों ने पांच हजार नगदी, कपड़ा व जेवरात चुरा लिया। जबकि सुरेंद्र बढ़ई व पांचवा सुखन शर्मा के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

एक साथ पांच घरों में चोरी की घटना से गांव में लोगों में दहशत का माहौल है। ग्रामीण पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं और कहते हैं कि अगर पुलिस सजग होती और अपनी ड्यूटी बखूबी निभाती तो चोरों की इतनी हिम्मत नहीं थी कि पांच घरों में एकसाथ चोरी की वारदात को अंजाम दे पाते। ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ गहरी नाराजगी देखी जा रही है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण