बिहार में CSP संचालक को अपराधियों ने बनाया निशाना, बेगूसराय में फायरिंग के बाद 2.59 की लूट

IMG 3576 jpeg

बेगूसराय में दिनदहाड़े हथियार के बल पर CSP संचालक से  2 लाख 59 हजार रुपए लूट कर अपराधी फरार हो गये। सीएसपी सेंटर जाने के दौरान बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना बखरी थाना क्षेत्र के शकरपुरा स्थित जटवा बाबा स्थान के पास की है।

बताया जाता है की एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। घटना शनिवार की सुबह 10:15 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग कर सीएसपी संचालक मनोज चौरसिया से 2.59 लाख लूटकर फरार हो गया।

ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक बखरी थाना क्षेत्र के सलौना के रहने वाले भुवनेश्वर चौरसिया के पुत्र मनोज चौरसिया हैं। जो घर से एक बैग में रुपए और लैपटॉप-मोबाइल लेकर अपने दो स्टाफ के साथ ग्राहक सेवा केंद्र जा रहे थे तभी रास्ते में शकरपुरा हाई स्कूल के पीछे जटवा बाबा स्थान के निकट पहुंचे ही थे कि एक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाशों ने  फायरिंग कर दी। उनकी गाड़ी को रुकवा कर बैग में रखे 2 लाख 59 हजार रुपए एक लैपटॉप, दो मोबाइल डायरी एवं चाबी लूटकर भाग गये। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है।

Recent Posts