बिहार लालू यादव का है… PM Modi के रोड शो से कोई फायदा नहीं होगा:तेजप्रताप यादव

GridArt 20230805 190911674

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो पटना में होना है। इसको लेकर बड़ी तैयारी की गई है। एक घंटे में वे तीन किमी की यात्रा करेंगे और दो लोकसभा क्षेत्रों पटना साहिब और पाटलिपुत्रा को साधेंगे। पीएम मोदी के रोड शो को लेकर विपक्ष की ओर से लगातार हमला किया जा रहा है। इससे पहले राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव ने निशाना साधा है। अब लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी पीएम के रोड शो को लेकर तंज कसा है।

बिहार लालू यादव का है

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि पीएम मोदी केवल हिंदू-मुसलमान को लड़वाने के लिए आ रह हैं। उनका एक ही मकसद देश को 2 हिस्सों में बांटने का है। लेकिन उनका सपना बहुत जल्दी पानी में मिलने वाला है। इनके बिहार आने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। ये पहले भी बिहार आए हैं, बड़े बड़े वादे किए हैं, लेकिन क्या काम किए हैं सब लोग देखा है। बिहार लालू यादव का है, INDIA गठबंधन का है। इनके रोड शो से कोई फायदा नहीं होगा।

Mukesh Sahni ने कहा- बिहार के दो युवाओं ने PM Modi को पटना की सड़कों पर उतार दिया

एनडीए के अबकी बार चार सौ पर के नारे पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि कोई चार सौ पार होने वाला नहीं है। इस बार इंडिया महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है यह तय है। हम इसकी भविष्यवाणी कर दिए हैं।

 

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts