East Champaran

बिहार : शौचालय टंकी के जहरीली गैस से 4 की मौत

Google news

पूर्वी चंपारण: बड़ी खबर पूर्वी चंपारण से है जहां नवनिर्मित Toilet Tank का सटरिंग खोलने के दौरान जहरीली गैस से चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य गंभीर रूप से बीमार हो गए। घटना पूर्वी चंपारण के ढाका नगर परिषद क्षेत्र के लहन ढाका की है जहां एक नवनिर्मित टॉयलेट टैंक का शटरिंग खोलने के दौरान जहरीली गैस से चार लोगों की मौत हो गई।

बताया जाता है कि स्थानीय रामचंद्र ठाकुर के घर में टॉयलेट का टैंक बना था जिसका शटरिंग खोलने के दौरान मजदुर बेहोश हो गए। बेहोशी की हालत में उन्हें ढाका अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान चार की मौत हो गई। मृतकों की पहचान योगेंद्र यादव, अब्दुल बकर, हुसैन अंसारी और वसी अहमद के रूप में की गई। इसके साथ ही तीन अन्य मजदुर का गंभीर स्थिति में इलाज जारी है। चार मजदूरों की मौत के बाद परिजनों ने समुचित इलाज नहीं मिलने का आरोप लगा कर हंगामा शुरू कर दिया और अस्पताल में तोड़फोड़ भी किया।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण