बिहार : सोनाक्षी-जहीर की शादी का विरोध; दिखे धमकी भरे पोस्टर

20240624 085141

बॉलीवुड की फेमस सेलिब्रिटी और बिहार की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अब जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। जहां एक तरफ, फिल्मी गलियारों में इस शादी को लेकर उत्साह देखा जा रहा है।

वहीं, दूसरी ओर, बिहार में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage) के खिलाफ आवाज भी उठने लगी हैं।

पटना में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के खिलाफ लगे पोस्टर्स भी नजर आए हैं। ये पोस्टर हिन्दू शिवभवानी सेना द्वारा लगाए गए हैं। पोस्टर में लिखा गया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लव जिहाद को बढ़ावा देता है।

 

पोस्टर में और क्या लिखा गया?

पोस्टर में आगे लिखा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा जी शादी के फैसले पर पुनर्विचार करें नहीं तो अपने बेटे लव और कुश के साथ-साथ घर का नाम ‘रामायण’ भी बदल दें। सोनाक्षी सिन्हा को हिन्दू शिवभवानी सेना बिहार में घुसने नहीं देगी

बता दें कि पोस्टर में लव कुमार सिंह ‘रुद्र’ के नाम का भी जिक्र किया गया है, जो हिन्दू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बताए जाते हैं।

चर्चित एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की बेटी सोनाक्षी ने 23 जून को जहीर इकबाल से रजिस्टर्ड मैरिज की। वह लंबे समय से जहीर के साथ रिलेशनशिप में थीं। शादी के बाद लैविश रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Related Post
Recent Posts