BiharCrime

बिहार : 13 मिनट में बरबीघा एक्सिस बैंक से लूटे 28 लाख रुपये

Google news

बरबीघा के श्रीकृष्णा सिंह चौक के पास स्थित एक्सिस बैंक से सोमवार सुबह करीब 1030 बजे लुटेरों ने 28 लाख रुपये लूट लिये। दो बाइक पर सवार होकर पहुंचे पांच बदमाशों ने बैंक के अंदर घुसते ही हथियार के बल पर कर्मियों को बंधक बना लिया और सभी को बाथरूम में बंद कर दिया। विरोध करने पर कैशियर और अन्य कर्मियों के साथ मारपीट की। लुटेरे 13 मिनट में ही कैश काउंटर और कैश रूम से रुपये लूटकर फरार हो गए।

बदमाशों ने बैंक ग्राहक धर्मेंद्र कुमार से 1.40 लाख तथा शबाना परवीन से छह हजार लूट लिये। धर्मेंद्र ने बताया कि वे अपने स्टाफ के साथ पैसा जमा करने बैंक आये थे। रुपये कैशियर शुभम के हाथ में दे चुके थे। कैशियर रुपये की गिनती कर काउंटर पर रखकर जमा पर्ची पर हस्ताक्षर करने ही वाले थे कि लुटेरे रुपये लूट लिए।

लुटेरों ने कर्मियों को बाथरूम में कर दिया था बंद

बरबीघा एक्सिस बैंक अपराधियों ने दिनदहाड़े 28 लाख लूट लिये। अपराधी बैंक में घुसे और कर्मियो को बाथरूम में बंद कर दिया। बैंक ग्राहक शबाना परवीन सूझ-बूझ का परिचय नहीं देतीं तो काफी देर तक बैंक के कर्मियों को बाथरूम में बंद रहना पड़ सकता था। शबाना ने बताया-सुबह करीब साढ़े दस बजे के आस-पास जैसे ही मैं बैंक के दरवाजे पर पहुंची तो दो बदमाश हाथ में हथियार लेकर बैग लटकाए हुए बाहर निकल रहे थे। वह समझ गई कि बैंक में लूटपाट कर बदमाश बैंक में रुपए रखकर भाग रहे हैं। मैं दरवाजे पर आकर जोर-जोर से चिल्लाने लगी तो आस-पास के दुकानदार दौड़े।

बरबीघा के एक्सिस बैंक में 28 लाख की लूट मामले में पुलिस कई एंगल से जांच में जुटी है। स्थानीय पुलिस, एसपी दफ्तर में कार्यरत टेक्निकल टीम व फॉरेसिंक टीम को लगाया गया है। जल्द मामले के खुलासे का प्रयास किया जा रहा है। -बलिराम चौधरी, एसपी, शेखपुरा

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण