बीच सड़क पर पति ने किया पत्नी का मर्डर : CCTV में कैद हुई घटना की तस्वीर : क्या है पूरा मामला जानिए इस रिपोर्ट में..

98d546ae 65df 4de4 b089 f8c3c4be8746

जमुई में सनकी पति ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। चाकू से गोदकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। दिनदहाड़े 15 से ज्यादा बार चाकू से हमला कर पत्नी को मौत की नींद सुला दिया। पत्नी बीच सड़क पर चिखती रही, चिल्लाती रही और छोड़ने की गुहार पति से लगाती रही लेकिन पति ने उसकी एक न सुनी। पेट और कंधे में लगातार चाकू मारता रहा। शरीर से खून बहता रहा और वह जान बचाने के लिए दौड़ती रही। लेकिन उसका पति उसे दौड़ा-दौड़ाकर बीच सड़क पर चाकू मारता रहा और वहां खड़े लोग तमाशा देखते रहे।

बीच सड़क पर मर्डर की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गयी है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि सोनम अपनी छोटी बहन और बच्चे के साथ मंदिर से घर के लिए जा रही है और इसी बीच उसका पति कुंदन आता है और उससे बात करने लगता है। लेकिन दोनों बहन उससे बात करने से मना कर देती है। उसके बाद कुंदन पॉकेट से चाकू निकालता है और सोनम पर ताबड़तोड़ हमला शुरू कर देता है। पहले वह सोनम को तीन से चार बार चाकू मारता है। जैसे ही वह नीचे गिरती है वह फिर से चाकू से हमला करने लगता है। सोनम इसके बाद भी उठकर भागने की कोशिश करती है लेकिन कुंदन दौड़कर फिर चाकू से हमला करने लगता है। इस दौरान आसपास करीब 10 से ज्यादा लोग दिखाई देते हैं लेकिन किसी भी व्यक्ति ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। सब वहां चुपचाप खड़े तमाशा देखते रहते हैं। यदि लोग उसकी जान बचाने की कोशिश करते तो शायद सोनम आज जिंदा होती। लेकिन वे लोग मुकदर्शक बने हुए थे।

बताया जाता है कि मृतका सोनम सिन्हा और कुंदन राम एक दूसरे से प्यार करते थे और 3 साल पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। शादी के 2 महीने बाद ही दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। परिजनों की माने तो कुंदन गुस्से में सोनम को पीटता था। शादी के 2 महीने बाद ही दोनों अलग हो गए। एक साल बाद सोनम ने एक बच्चे को जन्म दिया। सोनम उसके बाद अपने मायके में रहने लगी। मामला कोर्ट में चल रहा था। कुंदन बच्चे को अपने साथ ले जाना चाहता था लेकिन सोनम उसे बच्चा नहीं देना चाहती थी। उसे वह अपने पास ही रखना चाहती थी। हत्या का कारण भी यही थी। मृतका की बहन प्रिया सिन्हा ने बताया कि 3 साल पहले सोनम ने कुंदन से लव मैरिज की थी। शादी के बाद दोनों को एक बेटा भी हुआ। उसने बताया कि उसका पति उसे मारता पीटता था। इस बात को लेकर दोनों के बीच मन मुटाव चल रहा था। प्रिया ने बताया कि शनिवार की सुबह वह महाराजगंज स्थित शिव मंदिर में अपनी बहन के साथ पूजा करके लौट रही थी। तभी इसी दौरान उसका पति भी वहां पहुंच गया। कुंदन राम ने अपने बच्चे को जबरदस्ती सोनम की गोद से छीनने लगा। जब सोनम ने बच्चा देने से इनकार किया तो उसने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। सोनम की छोटी बहन भी बीच-बचाव करने में घायल हो गयी।

वही सोनम की हत्या के बाद उसका पति मौके से फरार हो गया। घटना जमुई टाउन थाना क्षेत्र के कल्याणपुर मोहल्ले की है। जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। मृतका के पिता इंद्रजीत सिन्हा ने बताया कि छोटी बेटी सोनम पूजा करने गई थी। उसका पहले से रेकी की जा रही थी। उसके घर से निकलते ही लाइनर ने आरोपी को फोन कर बता दिया कि वह घर से निकल गई है। जिसके बाद मौके पर आरोपी कुंदन राम अपने दो सहयोगियों के साथ वहां पहुंच गया। उसके सहयोगियों ने भी इस हत्या में उसका सहयोग किया। उन्होंने बताया कि लाइनर में एक महिला और एक पुरुष थे। इंद्रजीत सिन्हा ने बताया कि बेटी के तलाक को लेकर फैमिली कोर्ट में केस चल रहा था। अगली तारीख में उसका तलाक हो जाता, लेकिन उससे पहले ही कुंदन ने उसे जान से मार दिया।

उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी 2 साल पहले उनकी बेटी को घर से उठाकर ले गया था। एफआईआर करने पर उसने उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया और उसे बयान बदलने की धमकी दी और नहीं बदलने पर पूरे परिवार को जान से मारने की भी धमकी दी। फिर एक साल बाद उसे घर लाया गया और तलाक के लिए फैमिली कोर्ट में आवेदन दिया गया। आवेदन देने के बाद आरोपी उसे पूरे परिवार के साथ जान से मारने की धमकी देता था। जिसे लेकर उन्होंने थाने में आवेदन भी दिया था। इसे लेकर उन्होंने उसके पिता और भाई को भी आरोपी बनाया है। खबर लिखने के बाद यह जानकारी सामने आ रही है कि पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
Recent Posts