BJPNationalPolitics

बीजेपी के केंद्रीय ऑफिस के पास बम जैसी चीज के मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस मौके पर मौजूद

Google news

कोलकाता में बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय के पास एक बम जैसी चीज के मिलने से हंगामा मचा हुआ है। पुलिस ने एरिया को चारों तरफ से घेर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से बड़ी खबर सामने आई है। बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय के पास एक बम जैसी चीज मिली है। इस सूचना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया है और पुलिस ने पूरे एरिए को घेर रखा है।

बीजेपी नेता ने उठाए सवाल

बीजेपी नेता और उत्तर कोलकाता प्रेसिडेंट तमघ्न घोष ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर बीजेपी के पार्टी दफ्तर के सामने मिली यह वस्तु बम है तो कोलकाता पुलिस की बम निरोधक टीम कहां है? उन्होंने ये भी कहा कि सुरक्षा में चूक हुई है।

गौरतलब है कि चुनाव बाद हिंसा की जांच के लिए एक विशेष टीम आज राज्य में आ रही है। उससे पहले बीजेपी के केंद्रीय कार्यालय के पास एक बम जैसी चीज के मिलने से हंगामा मचा हुआ है।

सामने आया बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद का बयान

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘मुझे एक ही बात कहनी है, पूरे देश में चुनाव होते हैं, चुनाव के बाद सिर्फ बंगाल में हिंसा क्यों होती है? ग्राम पंचायत चुनाव और विधानसभा चुनाव के दौरान भी हिंसा हुई थी। आज फिर हिंसा हुई है। पूरे देश में चुनाव हुए और ऐसी हिंसा कहीं नहीं हुई। क्या कारण है कि हमारे कार्यकर्ता डरे हुए हैं, जनता डरी हुई है, यह बहुत गंभीर मामला है और अगर ममता बनर्जी लोकतंत्र में विश्वास करती हैं तो उन्हें इसका जवाब देना होगा।’

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण