CrimeBiharBJPNationalTrending

बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी, सियासी गलियारे में मचा हड़कंप, कॉल कर बोला

Google news

बिहार के सियासी गलियारे से इस वक्त एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल को जान से मारने की धमकी मिली है। इस ख़बर के सामने आने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है।

बीजेपी नेता को जान से मारने की धमकी

बताया जा रहा है कि राम मंदिर के समर्थन में बीजेपी मीडिया प्रभारी द्वारा बयान दिए जाने के बाद ये धमकी भरा कॉल आया है। ये कॉल 12 जनवरी यानी शुक्रवार को आया है, जिसके बाद कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है।

शिकायत दर्ज कराने के बाद बीजेपी मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल ने कहा कि मुझे रात में कॉल आया और धमकी देने लगा कि ऐसी बातें क्यों कर रहे हो, इसका अंजाम भुगतना होगा। साथ ही धमकी देने वाले ने कहा कि सम्राट चौधरी क्या तुम्हें बचाएगा या तुम्हारी पार्टी तुम्हें बचाएगी? अगर तुमने मुगलवंश, बाबर और औरंगजेब की बातें की तो फिर बुरा अंजाम भुगतना होगा। उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि हमलोग राष्ट्रवादी लोग हैं लिहाजा डरने वाला नहीं हूं।

सियासी गलियारे में मचा हड़कंप

भाजपा मीडिया प्रभारी दानिश इकबाल को धमकी भरा कॉल मोबाइल नंबर 9818706996 से आया है। फिलहाल थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस इस हाईप्रोफाइल मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण