BhaktiHoroscopeRashifal

बुधवार को इन 3 राशियों पर गणपति जी बरसाएंगे अपनी कृपा, जानें आज का राशिफल

Google news

ज्योतिषाचार्य पंडित अरविंद त्रिपाठी हिंदू पंचांग के ग्रहों और नक्षत्रों की स्थिति को देखकर 10 जुलाई, बुधवार का राशिफल बता रहे हैं. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा ये सब जानना चाहते हैं. किस राशि पर आज प्रभु मेहरबान हैं और किसे आज सावधान रहना होता है ये आपके राशिफल में बताया गया है. दैनिक राशिफल के अनुसार आज सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है. दैनिक राशिफल आपके दिन-प्रतिदिन के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी प्रदान करता है। यह आपके राशि चक्र के आधार पर स्वास्थ्य, प्रेम, करियर, वित्तीय स्थिति और पारिवारिक जीवन पर आधारित होता है।

मेष दैनिक राशिफल:मेष राशि के जातकों को आज बुरी नज़र से बचकर रहना चाहिए. आप अपने काम को जितना चुप रहकर करें वो उतनी ही सफलता के साथ संपूर्ण होंगे. नौकरी में आज आपकी प्रशंसा हो सकती है और अगर आप व्यवसाय में हैं तो आज समाज में आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 80 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृषभ दैनिक राशिफल:वृषभ राशि के जातको को आज आर्थिक लाभ मिल सकता है. अगर आप इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो मंदिर में देसी घी का दीपक जलाकर निकलें आपका काम बन सकता है. नौकरी में आज आपको आराम रहेगा किसी भी तरह का तनाव नहीं होगा. बिजनेस करते हैं तो आज आपकी मनचाही डील हो सकती है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

मिथुन दैनिक राशि फल:बुधवार का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आप किसी भी तरह की नेगेटिविटी से जितना हो सके आज दूर रहें. तनाव से जितना दूर रहेंगे आपके काम बनते चले जाएंगे. मिथुन राशि के जातकों को आज नौकरी में थोड़ा संभलकर रहने की सलाह दी जाती है. अपना कारोबार करते हैं तो आपके लिए आज सफलता का दिन है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

कर्क दैनिक राशि फल:कर्क राशि के जातकों के लिए आज निवेश के लिए अच्छा दिन है. किसी प्रोपर्टी, शेयर या वाहन में आज पैसे खर्च कर सकते हैं. नौकरी करते हैं तो आज मेहनत वाला दिन रहने वाला है. बिजनेस करने वाले लोगों को आज सोच समझकर डील करने की सलाह दी जा रही है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

सिंह दैनिक राशिफल:आपके लिए आज का दिन सफलता का दिन रहने वाला है. आप अपने घर में किसी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं. सिंह राशि के लोग आज निवेश करें लेकिन जोखिम के बारे में पहले जान लें. अगर आप नौकरी करते हैं तो तनाव के साथ दिन बीतेगा लेकिन काम आपके फायदे का ही होगा. व्यापारियों को आज मुनाफा कमाने में अच्छी खासी मेहनत करनी पड़ेगी. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

कन्या दैनिक राशिफल:गणपति देव की कृपा से आज का दिन शुभ होने वाला है. आपके सारे काम अपने आप ही बनते चले जाएंगे. आप अगर नया व्यापार करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज से शुरुआत करें. नौकरी वालों के आज प्रमोशन के भी बढ़िया चांस हैं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

तुला दैनिक राशिफल:किसी भी तरह के वाद-विवाद से आप आज बचें. धनहानि हो सकती है. कामकाज पर जितना फोकस करेंगे बेहतर होगा. आज धन कमाने और खर्च करने दोनो के प्रबल योग बने रहेंगे. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 71 प्रतिशत साथ दे रही है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल:आज आर्थिक लाभ का दिन है. आपके काम बनेंगे. कोई काम पिछले लंबे समय से अटका हुआ है तो आज उसके बनने के योग भी हैं. नौकरी में ठीकठाक दिन रहेगा. व्यापारियों को आज जबरदस्त लाभ मिल सकता है. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

धनु दैनिक राशिफल:आज कुछ नया सीखने का दिन है. आप अपनी नौकरी या व्यापार से जुड़ी कुछ नई बातें जान सकते हैं जिसका लाभ आपको भविष्य में होगा. किसी को उधार देने से बचें और घर परिवार के साथ समय बिताएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

मकर दैनिक राशिफल:मकर राशि के लोगों को आज काम पर पूरी तरह से ध्यान देने की जरुरत है. इनकी छोटी की लापरवाही इनका बड़ा नुकसान करवा सकती है. आप अपने घर में सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखें. बड़ों का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

कुंभ दैनिक राशिफल:कुंभ राशि के जातकों को आज अपने घर में किसी नेगेटिव इंसान को आने से रोकना चाहिए अगर ऐसा होता है तो आप उसके जाने के बाद घर में गंगाजल के छींटे मारें. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज दोपहर बाद का समय अच्छा रहेगा. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 75 प्रतिशत साथ दे रही है.

मीन दैनिक राशिफल:सावधान रहने का दिन है. किसी से भी संभलकर बात करें. आपके मुंह से निकला एक भी शब्द आपके जीवन पर गहरा प्रभाव डाल सकता है. वाणी पर संयम रखें और कुछ देर मौन हो सके तो धारण करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण