बेगूसराय में पति-पत्नी और बेटी की हत्या

Crime Scene Murder

बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव में शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने धारदार व नुकीले हथियार से सोये अवस्था में पति-पत्नी व दस वर्षीय पुत्री की नृशंस हत्या कर दी। हमले में सात वर्षीय पुत्र गंभीर रूप से घायल है। उसे उपचार के लिए पटना ले जाया गया है।

मृतकों में रसीदपुर चक्का वार्ड संख्या-12 निवासी सुखदेव सिंह उर्फ नागो के 45 वर्षीय पुत्र सजीवन सिंह व उसकी पत्नी संगीता देवी एवं 10 वर्षीया पुत्री सपना कुमारी शामिल हैं। मृतकों के सिर कूचे जाने व नुकीले हथियार घोंपने के जख्म थे। घायल पुत्र अंशु कुमार को ग्रामीणों ने उपचार के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। सभी घर के भीतर एक कमरे में सोए थे। शनिवार की सुबह 700 बजे तक जब सजीवन के घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने आवाज देकर उन्हें जगाने का प्रयास किया किंतु अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इस पर घर के पीछे बांस की टाट हटाकर जब घर के भीतर प्रवेश किया तो एक ही कमरे में फर्श पर बिछे बिस्तर पर पति-पत्नी व चौकी पर दोनों बच्चों को खून से लथपथ देखा।

देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई। चौकी पर पड़े 7 वर्षीय अंशु की सांसें चलती देख, लोगों ने उसे तुरंत उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ एसपी मनीष कुमार, तेघड़ा एसडीपीओ डॉ. रवींद्र मोहन प्रसाद, एसडीएम राकेश कुमार आदि पहुंचे और जांच-पड़ताल की। एसपी ने बताया कि पति-पत्नी व पुत्री के सिर पर किसी नुकीले हथियार से हमला कर हत्या की गई है। फिलहाल घटना के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। तीनों के शवों का पोस्टमार्टम पुलिस ने करवाया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts