बेटे की जुआ सट्टा और मारपीट करने की आदत से परेशान माता-पिता ने लिया बड़ा फैसला, करंट लगाकर कर दी जिगर के टुकड़े की हत्या

GridArt 20230608 142453248

बेटे की बुरी आदतों से परेशान होकर मां-बाप ने उसकी हत्या कर दी। पहले उन्होंने बेटे को करंट लगाया और बाद में उसका गला घोंट दिया। यह वारदात छत्तीसगढ़ जिले के कवर्धा सिटी कोतवाली क्षेत्र के घुघरीकला गांव की है।

जानकारी के मुताबिक राजू राजपूत (35 वर्ष) जुआ-सट्टा खेलने का आदी था। वह घर की संपत्ति को बेचकर रकम जुए-सट्टे में हार कर बरबाद कर रहा था। माता-पिता ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह सुधरने का नाम नहीं ले रहा था।

जुआ सट्टे की लत के कारण घर में करता था मारपीट

राजू शादीशुदा था, उसकी 2 बेटियां भी हैं, लेकिन वह कोई काम, धंधा नहीं करता था। उलटा जुआ-सट्टे की लत के चलते परिवार वालों को मारपीट कर परेशान करता था। इससे तंग आकर माता-पिता ने उसकी हत्या करने का इरादा बना लिया। सोमवार रात को उन्होंने घर से बेटे को ट्यूबवेल बनाने के बहाने खेत में बुलाया। बेटा जैसे ही खेत पहुंचा, दोनों करंट प्रवाहित तार उसके गले में लपेट दिया, जिससे वह झुलस गया। उसके गिरने के बाद दोनों ने मिलकर गला भी घोंट दिया।

खेत में लाश मिली

ग्रामीणों के मुताबिक मंगलवार को खेत में बनी झोपड़ी में खून से सनी लाश पड़ी मिली थी। इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।  वायर से गला घोंटने की वजह से गले पर गोल निशान बन गया था। चारों ओर से खून बहने के निशान थे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन को सौंप दिया।

Recent Posts