बेतिया में राजद प्रत्याशी दीपक यादव के पक्ष में तेजस्वी यादव ने किया चुनाव प्रचार, कहा मोदी को बेड रेस्ट दिए बिना आराम नहीं करूँगा

IMG 0720

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पश्चिमी चंपारण जिले में सरगर्मी तेज हो गईं हैं। सभी पार्टी के नेता जनता के बीच जा रहे हैं और अपने प्रत्याशी के लिए जनता से वोट करने की अपील कर रहें हैं। इसी कड़ी में बिहार के प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव औऱ वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी बाल्मिकी नगर लोकसभा अंतर्गत लौरिया शाहू जैन खेल मैदान में पहुंचे।

इस मौके पर दोनों नेताओं ने वाल्मीकिनगर लोकसभा से राजद प्रत्याशी दीपक यादव के लिए चुनावी सभा को सम्बोधित क़र वोट मांगा। सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि ज़ब तक नरेंद्र मोदी को बेड रेस्ट तक न पहुंचा दें। आराम नहीं करूंगा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि अभी थोड़े दिन पहले उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने आरजेडी प्रत्याशी दीपक यादव को माफिया कहा। जब दीपक यादव बीजेपी के साथ थे तो माफिया नही थे। आरजेडी में आते ही बीजेपी वालों के लिए माफिया हो गए। पहले जेल में क्यूँ नही डाला। उन्होनें कहा कि भाजपा भाई चारे को खत्म कराना चाहती हैं। बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, पढ़ाई, कमाई व सिंचाई के मुददे पर इंडी गठबंधन चुनाव लड़ रही हैं।

Recent Posts