‘भगवान समान मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे’, अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद

Mp of ayodhya

समाजवादीसमाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के फैजाबाद (अयोध्या) से सांसद अवधेश प्रसाद, जो आम चुनाव 2024 के दौरान सुर्खियों में रहे थे, ने सोमवार को कहा कि वह फैजाबाद के “ईश्वर तुल्य” मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। फैजाबाद से प्रसाद की जीत ने सुर्खियां बटोरीं क्योंकि अयोध्या उनके निर्वाचन क्षेत्र का हिस्सा है, जहां राम मंदिर स्थित है और यह भाजपा के लिए प्रतिष्ठा की लड़ाई थी।

अयोध्या के लिए अच्छी योजनाएं- प्रसाद

प्रसाद ने कहा, “मैं फैजाबाद के ईश्वर तुल्य मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा…हमारे एजेंडे अब तय होंगे…हमारे पास अयोध्या के लिए अच्छी योजनाएं हैं” आज शुरू हुए लोकसभा के 18वें सत्र में भाग लेने के लिए संसद पहुंचने के दौरान, सपा प्रमुख अखिलेश यादव को प्रसाद का हाथ थामे संसद भवन की सीढ़ियों पर चढ़ते हुए देखा गया।

इस बीच, राज्यसभा के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी सांसद केसी वेणुगोपाल अखिलेश यादव, डिंपल यादव और समाजवादी पार्टी के अन्य सांसदों के साथ संक्षिप्त बातचीत करते देखे गए, जिन्होंने आज संविधान सदन में विरोध प्रदर्शन किया। भर्तृहरि महताब को प्रोटेम स्पीकर नियुक्त करने पर विवाद के बीच, इंडिया ब्लॉक के नेताओं ने यहां संसद परिसर के अंदर संविधान की प्रतियां लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts