भागलपुर : गंगा में क्रूज यात्रा कर मुकेश सहनी ने पार्टी की बैठक की

20240706 105007

भागलपुर : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में शुक्रवार को भगालपुर गंगा में क्रूज यात्रा के साथ पार्टी प्रमुख सह पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने पार्टी की बैठक की। इस बैठक में प्रदेश के सभी जिलों के अध्यक्ष और कमेटी के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

बैठक में सहनी ने पार्टी के पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों को अभी से ही आने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा। बैठक की टेबल पर दो कतला मछली भी रखी गयी थी। बैठक शुरू होने के पहले सहनी ने कहा कि वह ‘सन ऑफ मल्लाह’ के नाम से जाने जाते हैं लेकिन मेरे साथ मछली देख कर कई लोग परेशान हो जाते हैं। जबकि मेरा कर्म और धर्म मछली बेचना, मछली मारना और मछली खाना है। मैं मछुआरा का बेटा हूं। बैठक में उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते कहा कि लोकसभा चुनाव में भले पार्टी ने सीट नहीं जीती हो लेकिन वीआईपी का ही नहीं बल्कि महागठबंधन का वोट शेयर बढ़ा है, जो आने वाले चुनाव के लिए शुभ संकेत है।

उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई अभी भी निषाद आरक्षण की है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में हम अच्छा परिणाम भी देंगे। उन्होंने कहलगांव के गंगा के बीच तीन पहाड़ी स्थित शांति धाम में पूजा अर्चना भी की। क्रूज से बाबूपुर से कहलगांव तक पहुंचे थे।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts