Crime

भगीपुर एटा से नाबालिग मुँहबोली बहन को लेकर भागा राजीव लोधी उर्फ धौलेश्वर महाराज ढोंगी पुलिस ने पकड़ा, एक साल से था फरार

Google news

नाबालिग किशोरी को भगाकर ले जाने वाला ब्लैकमेलर ढोंगी बाबा राजीव उर्फ लोधेश्वर महाराज चढ़ा पुलिस के हत्थे

एटा। धर्म और रिश्तों की मर्यादाओं को तार-तार करने वाला ब्लैकमेलर ढोंगी बाबा राजीव लोधी उर्फ लोधेश्वर महाराज आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया। साधु के भेष में छुपा ढोंगी बाबा जो कभी स्वयं को महामंडलेश्वर भी कहता था। एटा की कचहरी पर आयेदिन अपने ऊपर लगे मुकदमों की पैरवी करते देखा जाता था। साथ ही आये दिन सरकारी अधिकारियों के साथ बदसलूकी और उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए भी प्रसिद्ध रहा था।

लेकिन इन सब अपराधों को अंजाम देते-देते एक दिन भगीपुर एटा का ब्लैकमेलर ढोंगी बाबा राजीव लोधी उर्फ लोधेश्वर महाराज पुत्र बनवारीलाल ने ऐसा शर्मनाक कृत्य किया जिससे धर्म के साथ ही रिश्तों की मर्यादा भी शर्मशार हो गई। दरअसल ढोंगी बाबा की अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से गहरी मित्रता हो गई और अक्सर उनके घर आना-जाना हो गया, जहां ढोंगी बाबा लोधेश्वर महाराज ने अपने ही दोस्त की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर अपने प्रेम के जाल में फंसा लिया और 15 जुलाई 2023 को नाबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया।
बता दें ढोंगी बाबा लोधेश्वर महाराज उस नाबालिग लड़की को अपनी बहन मानता था और प्रत्येक रक्षाबंधन पर उससे राखी भी बंधवाता था लेकिन उसके बाद भी ढोंगी बाबा ने रिश्तों की मर्यादा को शर्मशार करने वाला कदम उठाया था लेकिन अब ढोंगी बाबा पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। और इसपर आधा दर्जन मुकदमें कई थानों में पंजीकृत हैं। एक मुकदमा अयोध्या में धोखाधड़ी का पंजीकृत हैं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण