OdishaNationalViral News

भजन गाते-गाते मंच पर बेहोश होकर गिरे SDM, हार्ट अटैक से मौत

Google news

ओडिशा के गजपति जिले में सरकारी अधिकारियों के मिलन कार्यक्रम में जगन्नाथ भजन गाते हुए एक अतिरिक्त जिलाधिकारी (एडीएम) मंच पर बेहोश हो गए और बाद में उनकी मृत्यु हो गई। इन अधिकारी की पहचान गजपति जिले के एडीएम (राजस्व) बीरेंद्र कुमार दास के रूप में हुई है। यह घटना बुधवार शाम में घटी जिसका वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

गजपति के जिलाधिकारी स्मृति रंजन प्रधान ने कहा, ‘‘ एडीएम भजन गाते हुए अचानक बेहोश होकर गिर गए और उन्हें एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां पता चला कि उनका रक्तचाप बहुत अधिक है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बरहामपुर एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।”

प्रधान ने कहा कि वह कुशल प्रशासक थे और पूरा जिला प्रशासन उनके निधन पर शोकाकुल है। दास के रिश्तेदार चंद्रकांत मलिक ने कहा कि चुनाव पूरा हो जाने पर अधिकारियों का मिलन कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उन्होंने बताया कि जब वह (दास) मंच पर गये और भगवान जगन्नाथ का उड़िया भक्ति गीत गाने लगे तो अचानक बेहोश होकर गिर पड़े।

एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के प्रशासनिक अधिकारी संग्राम केशरी पांडा ने कहा, ‘‘जिलाधिकारी से सूचना मिलने के बाद हमने डॉक्टरों की एक टीम बनाई थी। उन्हें करीब आधी रात को हमारे अस्पताल में लाया गया तब तक उनकी जान चली गयी थी।” उन्होंने बताया कि प्राथमिक चिकित्सा परीक्षण से पता चला है कि दिल का तीव्र दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।

इस बीच मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने एडीएम की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया। उन्होंने एक बयान में कहा कि वह समर्पित एवं जिम्मेदार अधिकारी थे और उन्होंने हमेशा जनसेवा के लिए के लिए काम किया। माझी ने उनके शोकसंतप्त परिवार के लिए गहरी संवेदना व्यक्त की।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण