भांजी पर चचेरे मामा का था गलत नजर विरोध करने पर पिता पुत्र को मारी गोली: पुत्र की मौत पिता की स्थिति नाजुक

Screenshot 20240607 151707 WhatsApp

भागलपुर के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के गंगनिया फतेहपुर में चचेरे भाई ने गोली मार कर भतीजा और भाई को जख्मी कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने घायल पिता पुत्र को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने पुत्र को मृत घोषित कर दिया जबकि पिता की स्थिति को गंभीर देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया।

मरने वाले की पहचान रॉबिन मंडल के पुत्र आयुष कुमार (12) एवं रॉबिन मंडल (40) शामिल है।चचेरे भाई विकास मंडल ने अपने भाई रॉबिन मंडल को पेट में गोली मारी है। जबकि भतीजे को प्राइवेट पार्ट में गोली लगी थी। जिससे कि उसकी मायागंज अस्पताल में मौत हो गया। रॉबिन को बेहतर उपचार के लिए पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रॉबिन मंडल की बहन बबीता देवी मायके आई थी। बबीता देवी के बेटी चापाकल पर नहा रही थी।

तभी विकास मंडल ने गलत नीयत से उसे पर मिट्टी फेंक दिया विरोध करने पर विवाद करने लगे और विकास मंडल ने धमकी दिया की गोली मार देंगे इसके बाद विकास मंडल ने रॉबिन मंडल के घर में घुसकर पिता पुत्र को गोली मार दिया और घर से फरार हो गया इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद दो थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है घायल रॉबिन मंडल के बहन बबीता देवी ने बताया कि देर शाम बेटी चापाकल पर नहा रही थी तभी चचेरे भाई विकास मंडल ने मेरी बेटी पर गलत नीयत से मिट्टी फेंक दिया विरोध करने पर गाली गलौज और मारपीट पर उतारू हो गए और उन्होंने गोली मार देने की धमकी दी और उन्होंने घर में घुसकर भाई और भतीजे को गोली मार दिया इधर, घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक आयुष की मां बेटे की शव से लिपटकर बार-बार यही कहती रही कि हमसे सब कुछ छीन लिया राजा बेटा जाग जाओ तुम। घटना के बाद अन्य स्वज्जन मायागंज अस्पताल पहुंचे। इधर पुलिस पूरे मामले को लेकर छानबीन कर रही है।।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts