Aam Aadmi PartyBhagalpurBiharPolitics

भागलपुर:आम आदमी पार्टी द्वारा “मैं भी केजरीवाल” अभियान का हुआ आयोजन

Google news

भागलपुर : जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है, वैसे ही राजनीतिक सरगर्मी तेज होती चली जा रही है।आज आम आदमी पार्टी भागलपुर शाखा द्वारा एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें मैं भी केजरीवाल अभियान के तहत कई राजनीतिक मुद्दों पर वार्ता हुई। जिसमें मुख्य रूप से अरविंद केजरीवाल को नरेंद्र मोदी गिरफ्तार क्यों करना चाहते हैं जैसे विषयों पर वार्ता हुई।

वहीं भागलपुर इकाई के आम आदमी पार्टी के दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे। जिसमें कहा गया कि आम आदमी पार्टी एक राजनीतिक क्रांति से निकली हुई पार्टी है। यह किसी से डरती नहीं लेकिन भारतीय जनता पार्टी को इस पार्टी से काफी डर है। वह सोच रही है कि जब तक अरविंद केजरीवाल दिल्ली में है तब तक भारतीय जनता पार्टी का कुछ नहीं हो सकता।

इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने मुहिम चला कर सीनियर नेताओं को जेल की सलाखों के पीछे डालने की राजनीति कर रहे हैं। लेकिन हम लोग डरने वाले नहीं और भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी का कुछ बिगड़ता वाली भी नहीं है। आम आदमी पार्टी लोगों के हित में काम करने वाली पार्टी है। इसलिए चुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी को जवाब देगी। उसे गाड़ी से उखाड़ फेंकेगी और आम आदमी पार्टी को कुर्सी पर गद्दी नशीन करेगी।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण