भागलपुर:पार्टी के दौरान क्रूज से डूबा बच्चा, संचालक पर लापरवाही का केस दर्ज

Cruise bhagalpur jpg

भागलपुर:रविवार की रात नए साल का जश्न मनाने के दौरान क्रूज से बच्चे के गिरने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। बुधवार को बच्चे चीकू के पिता मनीष कुमार ने सबौर थाने में लिखित आवेदन दिया है जिसमें क्रूज संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है। फिलहाल बच्चे के नदी में गिरने और लापता होने में लापरवाही का केस दर्ज किया गया है। बच्चे का पता चलने के बाद ही केस की धारा में बदलाव किया जा सकेगा।

बुधवार को भी बच्चे को खोजने में नहीं मिली सफलता दो साल के मासूम चीकू को खोजने को लेकर बुधवार को भी सबौर इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। स्थानीय नाविकों और गोताखोरों की मदद से ऑपरेशन चलाया गया, हालांकि बच्चे का पता नहीं चल सका। बच्चे के परिजन भी बुधवार को घाट पर मौजूद थे। गौरतलब है कि रविवार की रात नए साल का जश्न मनाने के लिए चीकू के परिवार वाले उसे साथ लेकर गए थे। रात साढ़े दस बजे वह क्रूज से नदी में गिर पड़ा था।

पर्यटन विभाग ने लिया संज्ञान

भागलपुर। क्रूज से गिरकर बच्चे के बह जाने के मामले में पर्यटन विभाग के अधिकारियों ने मोबाइल से क्रूज संचालक से हादसे के बारे में जानकारी ली। क्रूज पर उपलब्ध संसाधनों के बारे में भी पूछताछ की। साथ ही हादसे के बाद क्रूज के गोताखोरों ने क्या कार्रवाई की? इसकी जानकारी भी ली। क्रूज का संचालन करने वाली एजेंसी के मैनेजर सिकंदर शर्मा ने बताया कि जिस जगह से बच्चे के गिरने की बात कही गई है। वह पोलार्ड एरिया है। यहां का स्पेस ओपन रहता है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts