Bhagalpur

भागलपुर:प्रेमिका ने दूसरे से शादी करना का किया फैसला, फोटो वीडियो लेकर ब्लैकमेलिंग पर उतरा प्रेमी

Google news

भागलपुर:अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने की शिकायत लेकर मुंगेर संग्रामपुर की रहने वाली छात्रा बुधवार को जोगसर थाना पहुंची। एसएम कॉलेज रोड में रहने वाली छात्रा का आरोप है कि बेलहर के आरोपी लड़के से उसे प्रेम हुआ। उसने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर और ब्लैकमेल कर लड़का उससे डेढ़ लाख रुपये ले चुका है। जोगसर पुलिस आरोपी लड़के की तलाश कर रही है, उसके परिजनों को भी बुलाया जाएगा।

एक युवती को ब्लैकमेल कर उसका प्रेमी पैसे की उगाही कर रहा है। युवती की शादी दूसरी जगह तय होते ही प्रेमी लगातार उसको पहले के चैट का स्क्रीनशॉट, फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। वीडियो व फोटो वायरल नहीं करने के एवज में आरोपी ने युवती से तीन लाख रुपए की मांग की। युवती किसी तरह जुगाड़ कर 1.50 लाख रुपए दे भी चुकी है।

डेढ़ लाख रुपए देने के बावजूद भी वह बाकी रकम नहीं देने पर फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। बुधवार को युवती अपने परिचित के साथ शिकायत करने जोगसर थाना पहुंची। वह किसी तरह अपने प्रेमी से छुटकारा पाना चाहती है। उसने थानेदार से गुहार लगाते हुए कहा कि कुछ भी उपाय कर मेरी शादी टूटने से बचा लीजिए।वह 1.50 लाख लेने के बाद भी अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है। हालांकि, वह प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करवाना चाहती है। जोगसर पुलिस ने पीड़िता को साइबर सेल में भी शिकायत करने को कहा है।

दोनों भागलपुर में करते हैं पढ़ाई, तीन साल पहले हुआ था प्रेम

युवती मुंगेर जिला के एक गांव की रहने वाली है। वहीं आरोपी युवक बांका के बेलहर इलाके का रहने वाला है। दोनोंभागलपुर में रहकर अलग-अलग कॉलेजमें पढ़ाई करते हैं। युवती ने पुलिस कोबताया कि तीन वर्ष पहले उस लड़के सेसंपर्क हुआ था। दोनों में धीरे-धीरे बातचीतहोने लगी। बातचीत आगे बढ़ी तो दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। लेकिन, कुछ दिन पहले ही युवती के घरवालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी। इसके बाद से ही प्रेमी उसका फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण