भागलपुर:रंगदारी नहीं देने पर कई राउंड गोलीबारी , दो घायल

20231230 201404

भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के मियां शाह मैदान अपराधियों की गोली के तरतराहट से गूंज उठा। उस मैदान में चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी, घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया, अपराधियों ने करीब एक दर्जन से अधिक राउंड गोली फायरिंग की है घटना में दो लोगों को गोली लगी है। जो गंभीर रूप से घायल है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने घायल को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुख्यात आफताब ने रंगदारी के रूप मे शनिवार को एक लाख पैसे की डिमांड किया था, नहीं देने पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। परिजन के माने तो घटना में घायल अयान के बड़े भाई से रंगदारी आफताब ने मांगा था। नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी दी थी नमाज पढ़ कर अयान मैदान में खेलने के लिए गया था। तभी चार की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी घटना में अयान के पैर में गोली लगी है जबकि लड्डू कुरैशी के हाथ में गोली लगी है दो लोग घटना में गंभीर रूप से घायल है।

लड्डू कुरैशी के परिजनों का कहना है कि चार के संख्या में पहुंचे बदमाशों ने एकाएक कर गोलीबारी करना शुरू कर दिया करीब 10 से 12 राउंड बदमाशों ने गोली फायरिंग की है। फायरिंग की आवाज पर हम लोग बाहर निकले इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना के बाद सिटी डीएसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts