BhagalpurCrime

भागलपुर : एक बार फिर चर्चा में ओम बाबा हत्याकांड

Google news

भागलपुर : 11 साल पहले घटित और शहर की चर्चित घटनाओं में शामिल ओम बाबा हत्याकांड एक बार फिर सुर्खियों में है। हत्याकांड में अभियुक्त बनाए और कोर्ट से बरी किए गए पवन डालुका का वीडियो वायरल होने के बाद ओम बाबा हत्याकांड फिर चर्चा में है। वीडियो में पवन डालुका कहते दिख रहे हैं कि ओम बाबा को उन्होंने अपने हाथ से मारा।

आई विटनेस रहने पर भी उनका क्या बिगड़ा। जो कोर्ट में पैसा खर्च करेगा उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा। वीडियो वायरल होने पर पवन डालुका का कहना है कि वीडियो में उनकी आवाज नहीं है। जिस शख्स से वे बात कर रहे हैं उसके साथ घंटे से ज्यादा समय तक बातचीत हुई है पर सिर्फ 40 सेकेंड का वीडियो वायरल किया गया है।

गौरतलब है कि भागलपुर स्थित देवीबाबू धर्मशाला के पुजारी रहे ओमप्रकाश शर्मा उर्फ ओम बाबा का बिल्डर से विवाद चल रहा था। बिल्डर ओम बाबा को धर्मशाला की जमीन से खाली कराना चाहता था पर ओम बाबा जमीन खाली करना नहीं चाहते थे। 21 जून, 2013 की रात ओम बाबा की धर्मशाला के पीछे गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। उक्त मामले में 22 अप्रैल 2019 को एडीजे की अदालत ने ओम शर्मा उर्फ ओमबाबा हत्या मामले में पूर्व महापौर दीपक भुवानिया और पवन डालुका सहित आठ आरोपियों को साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया था। एसपी सिटी राज ने कहा कि वायरल वीडियो को लेकर फिलहाल कुछ कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन जिस घटना का जिक्र वीडियो में किया गया है उससे संबंधित फाइल निकालने का निर्देश कोतवाली थानेदार को दिया गया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण