Bhagalpur

भागलपुर एयरपोर्ट के रनवे की मरम्मत का हुआ टेंडर

Google news

भागलपुर में मौजूदा एयरपोर्ट के रनवे की मरम्मत के लिए टेंडर हुआ है। करीब 3.80 करोड़ के टेंडर के लिए एकमात्र बिड गिरा है। मे. सुभाष कुमार ने रनवे की मरम्मत की इच्छा जतायी है। उनका टेक्निकल बिड मुख्य अभियंता कार्यालय में खुलेगा।

सिंगल टेंडर होने से फाइनल करने का अधिकार मुख्य अभियंता के पास होता है। इससे पहले भी सिंगल टेंडर गिरा था। जो मुख्य अभियंता के पास फाइनल होने गया था। लेकिन री-टेंडर का आदेश मिल गया। इस टेंडर के साथ भी यही स्थिति बनती दिख रही है। यदि री-टेंडर हुआ तो मामला फिर चार-पांच महीना आगे बढ़ जाएगा। पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि सिंगल टेंडर गिरा है। हवाई अड्डा मैदान और रनवे का भौतिक सत्यापन किया गया है। इसकी रिपोर्ट अधीक्षण अभियंता को देंगे। वहां से मुख्य अभियंता को रिपोर्ट भेजी जाएगी। सिंगल टेंडर होने पर टेक्निकल बिड खोलने का अधिकार मुख्य अभियंता कार्यालय को है।

हवाई अड्डा के पास की जमीन रोक सूची में

समाहर्ता ने गोराडीह अंचल में प्रस्तावित हवाई अड्डा के समीप वाली जमीन की खरीद-बिक्री पर रोक लगा दी है। उन्होंने जिला अवर निबंधक को छह मौजे के संपूर्ण खेसरा की जमीन को रोक सूची में डालने का निर्देश दिया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण