Bhagalpur

भागलपुर का मॉडल हॉस्पिटल बनकर तैयार

Google news

भागलपुर। सदर अस्पताल परिसर में बन रहा 100 बेड का मॉडल हॉस्पिटल 95 तक पूरा हो चुका है। भवन में लिफ्ट का काम चल रहा है। डीपीएम मणिभूषण झा ने बताया कि तीन में से एक लिफ्ट लग चुकी है, बाकी दो जुलाई के पहले सप्ताह तक लग जाएगी। इसके बाद इसे हैंडओवर ले लिया जाएगा। स्वास्थ्य विभाग से मार्गदर्शन मिलते ही अस्पताल का उद्घाटन करके मरीजों को समर्पित कर दिया जाएगा।

सदर अस्पताल का नया मॉडल भवन बनकर हुआ तैयार

भागलपुर के सदर अस्पताल का नया मॉडल भवन बनकर तैयार हो गया है 2 करोड़ 83 लख रुपए लागत से नया भवन बनकर तैयार हुआ है ।आपको बता दें कि अब एक ही छत के नीचे कई तरह के मरीजों का इलाज अत्याधुनिक मशीनों के द्वारा किया जाएगा इसका लाभ भागलपुर जिले के साथ आसपास के जिले के मरीज को मिलेगा ।सदर अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राजू ने कहा कि इससे पहले यहां पर कई तरह के मरीजों का इलाज नहीं हो पता था लेकिन अब नए भवन में मरीज का इलाज होगा।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण