Bhagalpur

भागलपुर की बेटी स्मृति ने जीता मिस बिहार का खिताब

Google news

भागलपुर की बेटी स्मृति भगत ने मिस बिहार का खिताब जीता है। यह प्रतियोगिता 30 दिसंबर को पटना के बीएन क्लब में हुई थी। मुख्य अतिथि 2020 की फेमिना मिस इंडिया की रनरअप मान्या सिंह व अभिनेता पंकज केशरी थे। स्मृति ने बताया कि बचपन से उन्हें मॉडलिंग व गीत-संगीत का शौक रहा है। उन्होंने बताया कि मां सारिका कुमारी व पापा संतोष कुमार भगत उनको हमेशा प्रोत्साहित करते हैं।

images 2024 01 01T081539.728

पटना में शनिवार को हुए एक भव्य कार्यक्रम में फ्रिडम मिस बिहार- 2023 का आयोजन किया गया। जगमगाती रौशनी के बीच बिहार की लड़कीयों ने फैशन के छेत्र में अपने पैशन को प्रस्तुत किया। आत्मविश्वास से लबरेज बिहार की लड़कीयों ने एक से एक उम्दा प्रस्तुती दी।कार्यक्रम में मौजूद दर्शक व निर्णायक मंडल कौतुहलवश उन्हें देख रहे थे। काटें की टक्कर के बीच मिस बिहार 2023 का ताज भागलपुर की स्मृति के नाम रहा,दूसरे नम्बर पर सहरसा की वर्षा,तीसरे नम्बर पर पटना की सान्या रही।

images 2024 01 01T081532.738

उनके पिता कमलनगर कॉलोनी निवासी संतोष ने बताया कि स्मृति बैडमिंटन की अच्छी खिलाड़ी भी है और नवादा में जिला बैंडमिंटन का खिताब भी जीत चुकी है। इधर, मानिकपुर निवासी हरिशंकर सहाय ने बताया कि स्मृति शुरू से ही प्रतिभाशाली है। वह आगे भागलपुर को अधिक मान-सम्मान बढ़ायेगी।

कार्यक्रम का उद्घाटन कला संस्कृति मंत्री बिहार सरकार जितेंद्र राय, भाजपा बिहार प्रदेश के कला संस्कृति प्रकोष्ठ के संयोजक बरुन सिंह,अभिनेता जय सिंह राठौर व आयोजक प्रवीण सिन्हा,फ़िल्म निर्माता/वितरक सर्वेश कश्यप ने दीप प्रज्वलित कर किया।

मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित कला संस्कृति मंत्री बिहार सरकार जितेंद्र राय ने आयोजन मंडल को बधाई देते हुए कहा कि ऐसे आयोजन से हमारे क्षेत्र की बच्चियों को एक बेहतर मौका मिलता है अपनी प्रतिभा प्रतिभा का प्रदर्शन देश स्तर पर करें।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण