भागलपुर के जगदीशपुर में जदयू की बैठक सांसद अजय मंडल का विरोध

20240115 082944

भागलपुर जिले के जगदीशपुर में प्रखंड स्तरीय जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक डॉक्टर आनंदी सिंह के क्लीनिक में प्रखंड अध्यक्ष गुरुदेव मंडल की अध्यक्षता में आयोजित की गयी।जिसमें प्रखंड के सभी पंचायत के पंचायत अध्यक्ष एवं कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक का मुख्य ऐजेन्डा 24 जनवरी 2024 को कर्पूरी शताब्दी जयंती के अवसर पर पटना जाने के लिए भागलपुर के सांसद अजय मंडल के द्वारा सुविधा मुहैया कराई गई और उसी गाड़ी से चलने को कहा गया।

जिसमें प्रखंड के सभी पंचायत के अध्यक्षों एवं कार्यकर्त्ताओं ने जोरदार विरोध किया और कहा कि हम लोग सांसद के द्वारा उपलब्ध कराए गए साधनों से पटना नहीं जायेगें।तत्पश्चात सर्व सम्मति से निर्णय लिया कि सभी कार्यकर्ता अपने खर्च पर एवं जदयू के प्रदेश व्यवसायिक उद्योग प्रकोष्ठ सह जिला महासचिव हीरा पाण्डे के द्वारा गाड़ी खर्च देने पर सभी कार्यकर्ता गण पटना जाने को तैयार हुए।

विरोध का मुख्य कारण सांसद अजय मंडल के बीते 5 सालों में किसी भी कार्यकर्त्ताओं से भेंट मुलाकात नही करना, मान सम्मान नहीं देना एवं जगदीशपुर प्रखंड का क्षेत्र भ्रमण नहीं करने के कारण किया गया। इस अवसर पर पंचायत अध्यक्ष फुलेश्वर सिंह ,सुभाष पोद्दार ,अनिल कुमार , रोशन उपाध्याय ,अरविंद कुमार राय , घनश्याम मंडल ,सुनील राम ,राजेंद्र शाह , मोहम्मद शाहजहां एवं तमाम जदयू कार्यकर्ता गण मौजूद थे ।

वहीं इस संबंध में सांसद अजय मंडल ने कहा कि मेरी किसी से कोई बात नहीं हुई है किसी ने कुछ नहीं बताया है। मैं भागलपुर से बाहर हूं बैठक को लेकर किसी तरह की बात या कोई जानकारी नहीं है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts