भागलपुर के ढोंगी बाबा का दूसरी महिलाओं के साथ नजायज संबंध !

20240624 191036

भागलपुर के ढोंगी बाबा का दूसरे महिला के साथ नजायज संबंध

अपनी पत्नी को छोड़ बाबा हवाई जहाज से जाते हैं, ज्ञान बांटने

भागलपुर जिला अंतर्गत ललमटिया थाना क्षेत्र के बिंद टोली साहेबगंज से एक ढोंगी बाबा के घिनौना चरित्र का अजीबो गरीब मामला सामने आ रहा है।बताते चलें कि विगत 2005 में ललमटिया थाना क्षेत्र के बिंद टोली साहेबगंज निवासी विक्की विकास भारती और सजौर थाना क्षेत्र के रजनपुर निवासी मधु प्रणव की प्रेम विवाह हुई थी। लेकिन विगत 2017से दोनों के दांपत्य जीवन में ग्रहण लग गया।

इधर विक्की विकास भारती हाईलेवल का ढोंगी बाबा बन गया और हवाई जहाज से देश विदेश परिभ्रमण करने लगा। बाबा को वंदना नामक महिला से आसक्ति हो गया और अपनी पत्नी मधु प्रणव से विरक्ति हो गई। मामला मारपीट से लेकर कुटुम्ब न्यायालय तक पहुंच गई लेकिन बाबा तो बाबा ठहरा न्यायालय के आदेशानुसार इसकी पत्नी को भरण पोषण हेतु जो मुआवजा मिलनी थी वो भी आज तक नहीं मिला। यहां तक कि खजड़ीधारी ने अपनी की पुत्री का जीना हराम कर दिया। गेरूआधारी अपने पक्ष में एक पुत्र को रखकर उससे डांस करवाता है और अपना रासलीला करता है और दूसरी ओर उसकी पत्नी अपने ही घर में अपनी पुत्री के साथ मानों कैद ही हो,कारण यह है कि बाबा गुंडे से अपनी ही पत्नी व पुत्री को जान मारने की धमकी दिलवाता है।

आलम यह है कि दोनों मां बेटी डरी सहमी अपने ही घर में कैद है।इसकी लिखित शिकायत पीड़ीत मधु प्रणव ने स्थानीय थाना से लेकर वरीय पुलिस प्रशासन तक की है लेकिन अब तक कोई कानूनी कारवाई नहीं की गई है। वहीं पीड़ित परिवार से मिलने राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं आर टी आई जागरूकता संगठन भारत के प्रदेश अध्यक्ष माननीय संजीत कुमार सिंह व अन्य पदाधिकारी पहुंचे और न्याय का भरोसा दिलाया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts