भागलपुर के रिक्शाडीह मेें अगले माह से बस सेवा

20240507 094408

डीएम ने 25 दिन बाद रिक्शाडीह बस स्टैंड के चालू होने की संभावना जतायी है। सोमवार को डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने बायपास थाना के समीप नवनिर्मित स्टैंड का निरीक्षण किया और नगर आयुक्त समेत संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश भी दिए। डीएम करीब एक घंटे तक बस स्टैंड में चल रहे सभी कार्य एवं मिट्टी भराई की जानकारी ली।

डीएम ने बस स्टैंड में यात्रियों को कोई परेशानी नहीं हो, इसको ध्यान में रखने का निर्देश दिया गया। डीएम ने स्टैंड की जमीन को ठोस कराने का निर्देश दिया है। यहां फ्लाई ऐश बिछाकर ठोस करने का काम किया जा रहा है। डीटीओ को कहा, डिक्शन मोड़ व रेलवे स्टेशन पर यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित रखने के लिए बस मालिकों से स्व घोषणा पत्र प्राप्त करें। स्व घोषणा पत्र में लिखना होगा कि डिक्शन से बस खुलने के बाद पुल या शहर के बीच रुक-रुककर सवारी नहीं उठाएंगे। इसके उल्लंघन पर पेनाल्टी चालान काटकर वसूल की जाए।

सख्त कार्रवाई करें

डीएसपी यातायात आशीष कुमार सिंह को निर्देश दिया गया कि लोहिया पुल एवं डिक्सन मोड़ के आसपास की सड़कों को अतिक्रमण मुक्त रखने के लिए ठोस कार्रवाई करें। साथ ही अतिक्रमण पाए जाने पर वहां प्रतिनियुक्त पुलिस जवानों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करें।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts