भागलपुर के लाल ने किया कमाल:बना वन प्रमंडल पदाधिकारी, आंगनबाड़ी केंद्र में सेविका है मां

20240510 100731

भागलपुर : कहते है जब सच्ची लगन और इच्छा शक्ति हो तो कोई भी लक्ष्य बड़ा नहीं होता है। यह बात सच कर दिखाया है भागलपुर के कटहलवाड़ी के रहने वाले राहुल राज ने। संघ लोक सेवा का परिणाम बुधवार को जारी हुआ उसमें भागलपुर जिले के रहने वाले राजकुमार चौधरी के पुत्र राहुल राज ने 143 वां रैंक हासिल किया है राहुल का वन प्रमंडल पदाधिकारी के पद पर चयन हुआ है। राहुल की मां ललिता देवी आंगनबाड़ी केंद्र में सेविका है और राहुल का पिता छोटे व्यापारी हैं। राहुल का चयन होने के बाद माता-पिता और बुजुर्ग दादी भावुक हो गए।

आपको बता दें कि राहुल राज छठे प्रयास में सफल हुए हैं। राहुल राज ने कहा कि इंसान को खुद पर भरोसा रखते हुए कोशिश जारी रखना चाहिए और असफलता से घबराना नहीं चाहिए। रूटिंग के साथ गोल फोकस कर पढ़ाई करनी चाहिए एक दिन सफलता जरूर मिलेगी किसी भी छात्र को असफलता से घबराना नहीं चाहिए। राहुल के इस सफलता के बाद राहुल की मां ललिता देवी ने कहा कि आज हमें बहुत खुशी मिली है कि आज हमारा बेटा का चयन वन प्रमंडल पदाधिकारी के रूप में हुआ है वहीं राहुल राज के पिता राजकुमार चौधरी ने कहा कि हमें बहुत गर्व हो रहा है कि हमारा बेटा इस लायक बन गया है अब हमें किसी तरह का कोई भी परेशानी नहीं होगा बहुत इच्छा था कि हमारा बेटा कोई पदाधिकारी बने और आज हमारा बेटा राहुल ने वह कर दिखाया।

इसके साथ ही राहुल राज की दादी रेणु देवी ने कहा कि आज हम बहुत खुश हैं अपने पोते को लेकर जो सपना हमारा था वह आज हमारा पोता ने कर दिखाया। रेणु देवी ने यह भी कहा कि जो आज हमारा बेटा नहीं कर पाया वह आज हमारा पोता कर दिखाया है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts