भागलपुर : घोघा में कपड़ा व्यापारी से 5.54 लाख की लूट

Loot Gun jpg

भागलपुर : घोघा थाना क्षेत्र में कपड़ा के होलसेल व्यापारी से 5.54 लाख रुपये की लूट हुई। घटना को लेकर व्यवसायी श्याम सुंदर सरावगी ने घोघा थाने में केस दर्ज कराया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के चुनिहारी टोला के रहने वाले व्यवसायी ने पुलिस को बताया है कि छोटे दुकानदारों को दिए कपड़े के पैसे कलेक्शन कर आने के दौरान घटना हुई। घटना 26 मई को हुई, उन्होंने 27 मई को केस दर्ज कराया है।

टोटो वाले ने मिलकर साजिश की, घटना में गिरने से जख्मी हुए व्यवसायी :

घटना को लेकर व्यवसायी ने पुलिस को बताया है कि पैसे कलेक्शन के लिए वे ट्रेन से साहेबगंज मिर्जाचौकी गए थे। वहां से घोघा आए और पैसे कलेक्ट किया। पांच लाख 54 हजार दो सौ रुपये कलेक्शन के बाद पैसे बैग में रखकर अपनी पीठ पर टांग लिया। उसी दौरान एक टोटो वाला आया और पूछने लगा, स्टेशन चलेंगे क्या। उसके कहने पर वे टोटो में बैठ गए। उस टोटो में एक शख्स पहले से बैठा था।

थोड़ी दूर जाने पर काले रंग की बाइक पर दो शख्स टोटो के सामने आए और रोक दिया। उस बाइक से एक लड़का उतरा और व्यवसायी के बगल में बैठ गया। उसके बैठने के बाद उन्हें संदेह हुआ तो उतरकर भागने की कोशिश की। उसी दौरान एक लड़के ने उनका बैग छीनने की कोशिश की और जान से मारने की धमकी देते हुए बैग जोर से छीनकर धक्का दिया जिससे वे गिर पड़े। उनका कहना है कि बाइक सवार बदमाश अठगामा की तरफ भाग निकले और टोटो चालक भी वहां से भाग गया। घोघा थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि लूट की घटना की जांच की जा रही है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts