भागलपुर : जदयू नेता के साथ मारपीट करने वाला अपराधी गिरफ्तार

Screenshot 20240604 070130 Facebook

जमीन विवाद में मारपीट

● पहले चंदर यादव को पुलिस ने कट्टा के साथ गिरफ्तार किया था

● मुख्य अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, की पूछताछ

● पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में आरोपी की हुई गिरफ्तारी

● मामले में एक अभियुक्त की पूर्व में हो चुकी है गिरफ्तारी

● फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम कर रही छापेमारी

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परबत्ती चौक के समीप जदयू महानगर अध्यक्ष राजदीप कुमार राजा के साथ मारपीट मामले में पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना पर फरार नामजद आरोपी धनंजय यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

गौरतलब है कि इस मामले में पुलिस की टीम ने पूर्व में प्राथमिकी दर्ज करने के तुरंत बाद ही चंदर यादव को कट्टा, जिंदा कारतूस और एयर गन के साथ घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण सिटी पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार चौधरी और विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुप्रिया के नेतृत्व में एक दर्जन से अधिक जगहों पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की थी। गिरफ्तार धनंजय यादव से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ में घटना के समय कौन-कौन साथ में था। इस तरह की तमाम जानकारी पुलिस की टीम ने जुटायी है। एहतियात के तौर पर विवादित जमीन पर धारा 144 लगा दिया गया है। 24 घंटे स्थानीय थाना की पुलिस विवादित जमीन के आसपास गश्त कर रही है। इस मामले को लेकर विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुप्रिया ने बताया कि फरार नामजद आरोपी धनंजय यादव को गुप्त सूचना पर पकड़ा गया। अन्य फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि अन्य फरार आरोपियों की भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

मुख्य आरोपी पर कई केस

मुख्य अभियुक्त धनंजय यादव के खिलाफ तातारपुर थाना में चोरी, रंगदारी, धोखाधड़ी, हत्या के प्रयास, साधारण दंगा से संबंधित मामले दर्ज है। घटना के दिन पुलिस की टीम ने चंदर यादव को कट्टा, तीन कारतूस और एयरगन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। पुलिस की टीम सिटी डीएसपी के नेतृत्व में फरार अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts