CrimeBhagalpur

भागलपुर : जदयू नेता को अर्धनग्न कर बदमाशों ने पीटा : जमीन विवाद में घटना को दिया अंजाम

Google news

JDU नेता को अर्धनग्न कर बदमाशों ने पीटा: जमीन विवाद में घटना को दिया अंजाम TMBU के एक गार्ड भी थे मारपीट करने में शामिल

भागलपुर में जदयू के महानगर अध्यक्ष को बदमाशों ने बीच सड़क पर अर्धनगन अवस्था कर खींच- खींच लाठी डंडे से उनकी जमकर पिटाई कर दी। मामला विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परवती चौक के समीप का है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर दो थाने की पुलिस पहुंची पुलिस से जदयू नेता ने लिखित शिकायत कर बदमाशों पर कार्रवाई की मांग किया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भागलपुर जेडीयू के महानगर अध्यक्ष के करीबी सूरज कुमार यादव ने एक प्लॉट पर काम करवा रहा था।  तभी धनंजय यादव, कन्हैया यादव, पलटू यादव 10-20 लोगों के साथ पहुंचे और मजदूर को पीटने लगा मशीन को फेंकना शुरू कर दिए और काम को बंद करवा दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद जदयू के महानगर अध्यक्ष राजा यादव पहुंचे।

Screenshot 20240601 164615 WhatsApp

इसके बाद 10-20 लोगों ने बीच सड़क पर ही उसकी पिटाई कर दी। जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया आनन फानन में उसे इलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया है। जहां पर फिलहाल इलाज कराई जा रही है।

Screenshot 20240601 164542 WhatsApp

मामले को लेकर सूरज कुमार ने बताया कि एक प्लॉट पर काम करवा रहे थे। इसी दौरान चार की संख्या में पहुंचे लोगों ने काम कर रहे मजदूर के साथ मारपीट किया मशीन वगैरह सब फेक दिया। जिसके बाद JDU नेता राजा यादव पहुंचे तो उनके बीच सड़क पर अर्धनग्न कर उसकी पिटाई कर दी। पूरी घटना कम सीसीटीवी कैमरे में कैद है। उन्होंने प्रशासन से आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण