CrimeBhagalpur

भागलपुर : जमीनी विवाद में जमकर चला लाठी ,कई लोग घायल

Google news

भागलपुर जिले के इसीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र के गौराडिह में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुआ जिसमें कई लोग जख्मी हो गए। घटना के बाबत बताया जा रहा है की रेखा देवी का पारिवारिक जमीन को लेकर पिछले कई दिनों से झंझट हो रहा था इसकी जानकारी रेखा देवी ने स्थानीय जनप्रतिनिधि को दिया जनप्रतिनिधि के द्वारा दोनों पक्षों के सामने बातचीत हो रहा था। इसी दरमियान देवशरण पोद्दार एवं देवशरण के परिवार वालों ने रेखा देवी के पुत्र रंजीत पोद्दार ,भरत पोद्दार एवं नंदन कुमार को लाठी डंडे से पीट कर घायल कर दिया।

जिसमें रेखा देवी के तीनों पुत्रों के सिर में गंभीर चोट लगा सभी घायलों इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया है जहां से बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। इतना ही नहीं इस घटना के बाद आरोपियों के द्वारा रेखा देवी के साथ भी घर में घुसकर मारपीट किया गया है। रेखा देवी ने कहा कि पहले भी इन लोगों के द्वारा हमें एवं हमारे पुत्रों के साथ मारपीट करते रहता है। इस पूरे मामले को लेकर रेखा देवी ने भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक के यहां आवेदन दि है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण