भागलपुर : जिप अध्यक्ष पर लगे अविश्वास प्रस्ताव के बीच जनप्रतिनिधियों का विडियो वायरल

20240106 171004

भागलपुर जिला परिषद अध्यक्ष अनंत कुमार उर्फ टुनटुन साह के खिलाफ पर अविश्वास प्रस्ताव लगाने के बाद जहां जिले में इसको लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। वहीं अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले जिला परिषद सदस्यों का नेपाल भ्रमण और डांस करते एक वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में जिप सदस्य नेपाल के बीयर बार में झूमते एवं डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

वहीं अपने क्षेत्र का विकास कार्य छोड़कर जनप्रतिनिधियों के द्वारा इस तरह की हरकत और मौज मस्ती से क्षेत्र में मतदाताओं के बीच आक्रोश का माहौल बन गया है। लोगों का कहना है कि जिस जनप्रतिनिधियों को क्षेत्र के विकास के लिए जनता ने वोट देकर सदन में भेजा है, वो अपनी जिम्मेदारी पूरी करने के लिए योजनाओं को धरातल पर लाने के बजाय अविश्वास प्रस्ताव के नाम पर नेपाल भ्रमण और डांस का लुत्फ़ उठाने में लगे हैं।

बताया जा रहा है कि जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह पर अविश्वास प्रस्ताव के बाद कई जिला परिषद सदस्य टूर पर चले गए हैं, लेकिन इन सदस्यों को जनता का थोड़ी परवाह या चिंता नहीं दिखाई दे रही है। वीडियो में कई महिला जिला परिषद सदस्य के साथ उनके पति भी इस महफिल में झूमते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि VOB नहीं करता है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.