भागलपुर : डीलर एसोसिएशन जिला इकाई की बैठक आयोजित फुटकर विक्रेताओं ने सुनिश्चित की अपनी भागीदारी

Screenshot 20240718 185251 WhatsApp

भागलपुर में फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के बैनर तले गुरुवार को जिला इकाई कार्यालय में बैठक आयोजित की गई हजिसमें तमाम डीलर फुटकर विक्रेता ने अपनी अपनी भागीदारी सुनिश्चित की और कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया। इस बैठक में संगठन के द्वारा उनकी समस्याओं को लेकर परिचर्चा हुई।

जहां उन्होंने बिहार सरकार की योजना के तहत चल रहे कार्यों के क्रियान्वयन को लेकर बात रखी वहीं डीलर एसोसिएशन के सदस्य ने बताया कि यह बैठक उनके मूलभूत समस्याओं को लेकर है खास तौर पर तमाम डीलर एसोसिएशन सरकारी योजना के तहत मिलने वाले ₹30000 के मंडे को लेकर चतुर्थ चट कर रहे हैं।

हालांकि इसको लेकर उन्होंने कई दफा जिला पदाधिकारी को विज्ञापन सुभा लेकिन इसी प्रकार की सुनवाई नहीं हुई उसी क्रम में आपसी विचार विमर्श के तहत वे लोग बैठक कर रहे हैं उन्होंने कहा कि अगर बैठक से निष्कर्ष सामने नहीं आता है तो फिर राजधानी पटना में भी एक समीक्षा बैठक की जाएगी इसके बाद सुबह के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी ज्ञापन सोपा जाएगा।

वही सुनवाई नहीं होने पर विशाल रूप से जन आंदोलन किया जाएगा मौके पर डीलर्स एसोसिएशन के कई पदाधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.